श्रेणियाँ: लखनऊ

मोदी के एक्शन से संतुष्ट नहीं देशवासी

उरी आतंकी हमले पर माया ने मोदी पर बोला हमला

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने जम्मू-कश्मीर के उरी में आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जम कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार से देश मायूस है। प्रधानमंत्री भरोसा नहीं दिला पा रहे हैं कि अब और सैनिकों का बलिदान नहीं होगा तथा देश की सीमाएं सुरक्षित रहेंगी।

मायावती शनिवार को लखनऊ में मीडिया से रूबरू थीं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मोदी अपने एक्शन से लोगों को सन्तुष्ट नहीं कर पा रहे हैं। वह पाकिस्तान के लोगों को अशिक्षा और बेरोजगारी आदि से लड़ने की सलाह दे रहे हैं लेकिन अपना देश नहीं देख रहे हैं। मायावती ने कहा कि जानलेवा महँगाई, गरीबी, बेरोजगारी व अशिक्षा आदि देश की राष्ट्रीय समस्याओं को पाकिस्तान के मुद्दे से जोड़कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोगों का ध्यान बांटने के लिए उनको भावनात्मक ब्लेकमेल करके खासकर उत्तर प्रदेश व देश के कुछ और राज्यों में भी होने वाले वि.सभा आमचुनाव को प्रभावित करने का यह राजनीतिक प्रयास कर रहे हैं ।

उन्हें दूसरों को उपदेश देने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिये। उन्होंने कहा कि उरी में हमले से देश में आक्रोश है। देश प्रधानमंत्री से इस ठोस आश्वासन की उम्मीद करता है कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होगी पर वह इसका भरोसा नहीं दिला पा रहे हैं।

अखिलेश के बुआ न कहने सवाल पर उन्होंने कहा कि इससे बड़े मुद्दे देश में हैं। देश की सुरक्षा पर खतरा है। इस तरह के सवाल पर अपना व मेरा समय नष्ट न करें।मायावती ने डेंगू व चिकनगुनिया के मामले में राज्य सरकार को विफल बताया और यूपी सरकार की तुलना नीरो से की। उन्होंने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य सेवायें बुरी तरह विफल हो चुकी हैं और सरकार को कोई फिक्र नहीं है। वास्तव में प्रदेश की सपा सरकार के गलत कार्यकलापों के साथ-साथ सपा मुखिया के ’’पुत्रमोह’’ के कारण सपा परिवार में जारी भारी अन्दरुनी घमासान व गृहयुद्ध से प्रदेश की आमजनता का काफी ज्यादा नुकसान होना लगातार जारी है।

Share

हाल की खबर

ज़िला जज ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को दिलाई पद एवं गोपनीयता की शपथ

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी। जिला बार एसोसिएशन की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को जनपद न्यायाधीश दिनेश…

मई 7, 2024

एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 को मिल रहा व्यापक समर्थन

राबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र में ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट (आइपीएफ) के एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 एवं…

मई 6, 2024

अब एक चुनाव, एक उम्मीदवार!

(व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा) मोदी जी ने क्या कुछ गलत कहा था? राहुल गांधी अमेठी…

मई 6, 2024

4 जून को झूठों के सरदार देश छोड़कर भाग सकते हैं, लोग नज़र रखें: शाहनवाज़ आलम

आगरादिनों दिन गिरती मोदी जी की भाषा भाजपा के हार की गारंटी है. मोदी जितना…

मई 5, 2024

कर्नाटक सेक्स काण्ड: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ इंटरपोल ने जारी किया नोटिस

यौन उत्पीड़न के आरोपी जद (एस) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर एसआईटी ने शिकंजा कसना…

मई 5, 2024

कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर

विराट कोहली को अपने स्ट्राइक रेट के चलते कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।…

मई 4, 2024