लखनऊ: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने सोमवार को लखनऊ में बोलेरो पावर प्लस को लॉन्च किया। नई महिंद्रा बोलेरो को नए इंजन के साथ लॉन्च किया गया है जिसकी लखनऊ में एक्स-शोरूम कीमत 6.88 लाख रु रखी गई है। महिंद्रा बोलेरो के इस वेरिएंट में mHawkD70 इंजन लगा है जो मौजूदा मॉडल से 13 फीसदी ज्यादा पावर और 5 फीसदी ज्यादा माइलेज देगा।

नई महिंद्रा बोलेरो पावर प्लस 3 ट्रिम में उपलब्ध होगी जिसमें SLE, SLX और ZLX शामिल है। इस गाड़ी में वो सारे फीचर्स दिए गए हैं जो बोलेरो के स्टैंडर्ड वेरिएंट में उपलब्ध हैं। नई बोलेरो में 7 लोगों के बैठने की सुविधा होगी।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के अधिकारियों ने इस मौके पर कहा, 'महिंद्रा बोलेरो पिछले 10 साल से भारत की नंबर एक एसयूवी है। अब बोलेरो प्लस इस मशहूर एसयूवी की पहचान को और मज़बूत बनाएगी। नई बोलेरो में mHawkD70 इंजन लगाया गया है जो ज्यादा पावर और माइलेज देगा। हमें विश्वास है कि बोलेरो पावर प्लस ग्राहकों को काफी पसंद आएगी।'

महिंद्रा बोलेरो पावर प्लस में लगा इंजन 70 बीएचपी का पावर और 195Nm का टॉर्क देता है। इस गाड़ी को डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राइवर इंफॉर्मेशन सिस्टम, वॉयस मैसेज सिस्टम और फ्यूल सेविंग माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है।