सूरत। सूरत के कड़ोदरा इलाके में जहरीली शराब पीने से एक के बाद 7 दिन के भीतर 18 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। इस मामले से सूरत जिला प्रशासन की हवाइयां उड़ गई हैं। आनन-फानन में राज्य सरकार के गृह विभाग ने एडिशनल डीजी रैंक समेत 3 लोगों की कमेटी बनाकर मामले की जांच का आदेश दिया गया है। इस मामले में दो सिपाही समेत तीन लोगों को निलंबित किया गया है। मौत के चलते राजनीति भी शुरू हो गई है।
सूरत जिले के वरेली गांव में पिछले एक सप्ताह से शराब पीने की वजह से एक के बाद एक लोगों के मरने का सिलसिला शुरू हुआ तो अब तक नहीं थमा। पिछले सात दिन के भीतर जहरीली शराब पीने से यहां तकरीबन 18 लोगों की मौत हो चुकी है। अभी भी सात से ज्यादा लोग जिंदगी और मौत के बीच जी रहे हैं। सूत्रों की मानें तो यह अंक बढ़ सकता है। मौत के मामले में दोनों पार्टियों ने राजनीति शुरू कर दी है। राज्य के वन मंत्री गणपत वसावा ने पीड़ितों के परिजनों को मिलकर मदद करने का वादा किया है।
गुजरात में जहरीली शराब पीने से 18 लोगों की मौत, प्रशासन की उड़ी हवाइयां सूरत के कड़ोदरा इलाके में जहरीली शराब पीने से एक के बाद 7 दिन के भीतर 18 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। इस मामले से सूरत जिला प्रशासन की हवाइयां उड़ गई हैं।