मुंबई। स्वयंभू फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान (केआरके) ने फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के पक्ष में ट्वीट के लिए खुद पर पैसे लेने का आरोप लगने के बाद विवाद को नया मोड़ दे दिया है और फिल्म अभिनेता अजय देवगन पर पलटवार करते हुए कहा है कि सचाई तो यह है कि देवगन ने उन्हें करण जौहर की फिल्म की आलोचना करने के लिए पैसों की पेशकश की थी।
अगले महीने अजय देवगन की ‘शिवाय’ और जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बीच बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होने वाली है। अजय देवगन ने एक ऑडियो पोस्ट किया था जिसमें केआरके यह स्वीकार करते सुनाई देते हैं कि उन्हें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के पक्ष में ट्वीट करने के लिए पैसे मिले थे।

देवगन ने केआरके और ‘शिवाय’ के निर्माता कुमार मंगत के बीच हुई ऑडियो चर्चा ट्विटर पर पोस्ट की थी जिसमें मंगत को केआरके से यह कहते सुना जा सकता है कि वह करण की फिल्म के पक्ष में क्यों लिख रहे हैं और देवगन की फिल्म की आलोचना क्यों कर रहे हैं। इस पर केआरके जवाब देते हैं कि करण जौहर की फिल्म के बारे में इसलिए अच्छी बातें ट्वीट कीं क्योंकि उन्होंने मुझे 25 लाख रुपए दिए हैं।

इस पर मंगत कहते हैं कि हम भी आपको 25 लाख रुपए दे देंगे…बीच में ‘शिवाय’ को मत घसीटिए। अजय देवगन ने इस ऑडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सुनिए कि स्वयंभू नंबर-1 आलोचक और कारोबार विश्लेषक कमाल आर खान क्या कह रहे हैं। अभिनेता ने बयान भी जारी किया जिसमें कहा कि मैं विगत 25 साल से भारतीय फिल्म उद्योग का हिस्सा रहा हूं और 100 से अधिक फिल्मों से जुड़ा रहा हूं।
मेरे पिता पेशेवर एक्शन निर्देशक थे और इस उद्योग से मेरा भावनात्मक जुड़ाव है। उन्होंने कहा कि इसलिए यह देखकर मैं आहत होता हूं कि कमाल आर खान जैसे लोग निर्माताओं से धन वसूलने के लिए फिल्मों के बारे नकारात्मकता फैलाकर फिल्म उद्योग को बंधक बना रहे हैं।