ज़ीटा ने कर्मचारी कर लाभ एवं प्रोत्साहन जगत में आज 3 नये समाधान लाॅन्च किये। मोबाइल एवं कार्ड प्लेटफाॅम्र्स पर उपलब्ध ये नये समाधान कार्यों को काफी सरल बनायेंगे । ज़ीटा अपने कर्मचारी कर लाभ एवं प्रोत्साहन कार्यक्रमों को इलेक्ट्राॅनिक तरीके से प्रबंधित करने के लिए कंपनियों को समग्र समाधान प्रदान करता है। एकल वेब-आधारित इंटरफेस का उपयोग कर, एचआर मैनेजर हर कर्मचारी के मोबाइल फोन से कनेक्टेड है। और बटन दबाते ही, एचआर मैनेजर्स विभिन्न शहरों के अपने सभी कर्मचारियों को तुरंत मील वाउचर्स, चिकित्सा भरपाई, उपहार आदि भेज सकते हैं।
ये उपहार विभिन्न वर्चुअल कार्ड्स के रूप में कर्मचारी के क्लाउड-आधारित ज़ीटा खाते में स्थानांतरित कर दिये जाते हैं – हर कार्ड के साथ विशिष्ट कर छूट होता है और उसका इस्तेमाल उस विशिष्ट लाभ को प्राप्त करने के लिए ही किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, यदि किसी कर्मचारी को वर्चुअल मेडिकल कार्ड के रूप में चिकित्सा खर्च अदायगी अनुदान प्राप्त होता है, तो स्वीकृत राशि का इस्तेमाल केवल चिकित्सा संबंधी खरीदारियों में ही किया जा सकता है।
यह सुनिश्चित करता है कि उपयोगकर्ता को संबंधित कंपनी नीति का पालन करते हुए एक ही स्थान पर उसे सभी कर्मचारी लाभ प्राप्त करने की सुविधा हो।
कर्मचारी अनुदानों को एक्सेस कर सकते हैं और अपने स्मार्टफोन्स पर ज़ीटा ऐप के जरिए या फिजिकल मास्टर कार्ड-चालित-ज़ीटा सुपर कार्ड के जरिए ट्रांजेक्शन कर सकते हैं। उक्त ऐप और कार्ड दोनों ही कर्मचारी के ज़ीटा खाते से जुड़े होते हैं। कर्मचारी ज़ीटा ऐप पर ही खरीदारी के सबूत के रूप में बिलों को अपलोड भी कर सकते हैं। इन बिलों का सत्यापन किया जाता है और इन्हें सुरक्षित तरीके से 7 वर्षों के लिए संग्रह करके रख दिया जाता है, जिससे एचआर मैनेजर को इन नीरस कार्यों एवं अन्य लेखा समस्याओं से मुक्ति मिल जायेगी।