मुफ्ती के विवादित बयान पर उमर का कटाक्ष

मुफ्ती के विवादित बयान पर उमर का कटाक्ष

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के नए मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के विवादित बयान पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि प्रिय मुफ्ती साहब, शुक्रिया... प्रेस कॉन्फेंस करने लिए हजार बार आपका धन्यवाद। पाकिस्तान, हुर्रियत और आतंकियों ने शांतिपूर्ण चुनाव होने दिए। मुझे लगता है हमें उनकी उदारता के लिए शुक्रगुजार होना चाहिए। बीजेपी बताए कि आपके सीएम के मुताबिक पाकिस्तान ने चुनाव करवाए तो फिर सुरक्षा बलों और मतदान कर्मचारियों की भूमिका क्या थी?

वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने भी ट्वीट करते हुए सईद के विवादित बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि राज्य में चुनाव आयोग, सेना की वजह से शांति से चुनाव हुआ। इसमें लोकतंत्र में विश्वास रखने वालों की भूमिका अहम थी।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में नई सरकार के मुख्यमंत्री बनते ही मुफ्ती मोहम्मद सईद अपने काम से नहीं बल्कि बयान से विवादों में आ गए। मुख्यमंत्री बनने के बाद मुफ्ती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में चुनाव के लिए आतंकवादियों, हुर्रियत नेताओं और पाकिस्तान ने बेहतर माहौल बनाया। मुफ्ती के इस बयान पर सरकार में सहयोगी बीजेपी के साथ उनके रिश्ते के भविष्य को लेकर सवाल भी उठने शुरू हो गए हैं।