सिटी अकादमी लॉ कॉलेज में छात्र-छात्राओं का सम्मान

सिटी अकादमी लॉ कॉलेज में छात्र-छात्राओं का सम्मान

लखनऊ: सिटी अकादमी लॉ कॉलेज चिनहट में पूर्व छात्रों और विगत वर्ष के छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में लखनऊ विश्वविद्यालय के विधि संकाय के डीन डॉ0 आर0 आर0 लयाल तथा विशिष्ट अतिथि सिटी ग्रुप ऑफ कॉलेज के संरक्षक न्यायमूर्ति कमल किशोर रहे, कॉलेज की निदेशिका डॉ0 ममता श्रीवास्तव ने मुख्य अतिथियों का स्वागत करने के पश्चात दीप प्रज्वलित करकेे कार्यक्रम की शुरुवात की। 

 डॉ0 आर0 आर0 लयाल ने विधि संकाय के मेधावी छात्र छात्राओं को जिनमे धर्मेन्द्री वर्मा, राजेश कुमार शुक्ल, सैफ अली खान, कृतिका पालीवाल, वंदना शुक्ल इत्यादि रहे जिन्हे स्मृति चिन्ह तथा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। 

छात्र छात्राओं को सम्मानित करते हुए डॉ0 आर0 आर0 लयाल ने कहा की इस तरह के आयोजन तथा मिलन समारोह पूर्व छात्रों के साथ साथ आने वाले नए छात्रों उत्साहित तथा गौरवान्वित करते है तथा पूर्व छात्र नए छात्रों में एक नई ऊर्जा का संचार करते है, जिससे सभी अपने अपने क्षेत्रों में आगे जाने के लिए तत्पर होते है। 

 गत वर्ष में उत्तर प्रदेश न्यायिक प्रशासनिक सेवा में चयनित जसवीर सिंह यादव, रवि शंकर गुप्ता और अभिषेक यादव को मुख्य अतिथि डीन डॉ0 आर0 आर0 लयाल तथा कॉलेज की निदेशिका डॉ0 ममता श्रीवास्तव द्वारा सम्मनित किया गया। 

छात्रों से अपने अनुभव साझा करते हुए जसवीर सिंह ने बताया कि वे आज जो भी है वह कॉलेज प्रशासन और अपने शिक्षकों की वजह से है और वे चाहते है कि  कॉलेज के अधिकतम छात्र छात्राएं प्रशासनिक सेवा मे आए और कॉलेज का नाम रोशन करें। 

अंत में कॉलेज की निदेशिका ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा कि  कॉलेज प्रशासन ने पहली बार इस तरह के सम्मान तथा मिलन समारोह का आयोजन किया है और आगे भी इस तरह के आयोजन होते रहेंगे। 

 मिलन समारोह में कॉलेज के शिक्षक गणों में डॉ0 नगमा जावेद, अरविन्द द्विवेदी अनिल शुक्ला, प्रवीण गुप्ता सुमन माथुर, जुनैद अहमद, नितेश रावत, आजाद द्विवेदी, बी0 के0 यादव इत्यादि मौजूद रहे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India