श्रेणियाँ: लखनऊ

आगे भी मोदी को मिलेंगे ऐसे ही झटके: अखिलेश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुलंदशहर में आज एक जनसभा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल्ली की जनता ने जवाब दे दिया है। आगे भी उनको झटका देने वाले परिणाम मिलेंगे। हम भी आगे उनके साथ बड़ा दांव खेलेंगे।

बुलंदशहर में विकास योजनाओं का शिलान्यास तथा लोकापर्ण करने के साथ ही लैपटॉप व समाजवादी पेंशन योजना के चेक बांटने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार सिर्फ अपनी जेब भरने का काम कर रही है। उसको उत्तर प्रदेश के विकास की जरा भी चिंता नहीं है। भाजपा बेवजह झूठी वाहवाही लूट रही है। पेट्रोल-डीजल के दाम विश्व स्तर पर कम हुए, लेकिन देश की जनता को उस अनुपात में लाभ नहीं मिल रहा है। केंद्र सरकार बुलंदशहर में एयरपोर्ट बनाने में मदद नहीं कर रही है। हम तो भरसक प्रयास कर रहे हैं। हम तो आगरा के पास फिरोजाबाद में हम एयरपोर्ट बनाना चाहते है। सभी ने इटावा में सैफई हवाई पट्टी को बदनाम किया गया। उस हवाई पट्टी को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बताया गया, लेकिन हमने परवाह नहीं की।

उन्होंने कहा हमारी सरकार जनहित के सभी काम कर रही है। सपा पेंशन योजना से लोगो को मदद मिल रही है। आज के दौर में अगर किसी गरीब को पांच सौ रुपये मिलते हैं तो उसके लिए यह बड़ी धनराशि है। हमने लोहिया व मछुआ आवास की राशि अब तीन लाख रुपया कर दी है। समाजवादी पेंशन योजना शुरु की। पेंशन सीधे खाते में जा रही। किसान को बड़ा लाभ देने के लिए आलू, दूध, फल तथा अनाज के लिए मंडिया बना रहे है। पहले के रुके सभी विकास कामों को पूरा करा रहे हैं। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे का निर्माण शुरु हो गया है। इसके किनारे पर किसानों के लिए मंडियां बना रहे हैं। हमने प्रदेश में किसानों का मुआवजा भी चार गुणा कर दिया है। एक्सप्रेस वे के लिए सूबे के किसानों ने जमीन दी। एक भी किसान ने विरोध नही किया। हम यूपी को खुशहाली के रास्ते पर ला रहे हैं। हम किसानों तथा गरीबों के लिए काम कर रहे हैं।

Share

हाल की खबर

20 मई को रैपिडो की ‘सवारी ज़िम्मेदारी की’ लखनऊ में उपलब्ध होगी

कोड ‘VOTENOW’ का उपयोग करें और आम चुनाव 2024 के दौरान पाएं रैपिडो की मुफ्त…

मई 18, 2024

समाजवादी शहजादे ने एक नई बुआ की शरण ली है, बाराबंकी में PM मोदी ने अखिलेश पर कसा तंज

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी:यूपी के बाराबंकी लोकसभा सीट व मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर चुनाव…

मई 17, 2024

पिपरसंड ग्रामपंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के साथ निवेश को लेकर हुये एमओयू के बाद राज्य के ग्रामीणों…

मई 17, 2024

स्वाती मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार निंदनीय- दारापुरी

आल इंडिया पीपुल्स फ्रन्ट दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के साथ दिनांक…

मई 17, 2024

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024