चेन्नई:
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उप-कप्तान शादाब खान ने कहा है कि यह सच है कि हमने अच्छा नहीं खेला, जो आलोचना हो रही है वह सही है, मैं अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा हूं. चेन्नई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए शादाब खान ने कहा कि हमें अपने प्रदर्शन पर ध्यान देना है न कि दूसरों की आलोचना पर, हम सोशल मीडिया ज्यादा नहीं देखते हैं, सोशल मीडिया से दूर रहना ही बेहतर है.

शादाब खान ने कहा कि हमारी टीम में एकता है, पाकिस्तान की टीम बुरे दौर से निकलेगी, पाकिस्तान को ऐसी स्थिति से निकलना आता है, बुरे दिन आते हैं और कल से अच्छे दिन शुरू होंगे, अब करो और मरो के मैच होंगे शुरू हो गए हैं

उन्होंने कहा कि क्षेत्ररक्षण से टीम बनती है, जब आसान कैच छोड़े जाते हैं और आसान बॉउंड्रीज़ नहीं रोकी जातीं तो दबाव बनता है। उपकप्तान ने कहा कि हमें बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा, चोट और बीमारी हार का कारण नहीं हो सकती.

उन्होंने कहा कि एक ऑलराउंडर को तीनों क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करना होता है, जिस टीम की गेंदबाजी फॉर्म अच्छी होगी वह टीम आगे बढ़ेगी, हमारी गेंदबाजी लाइन ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, हमें उम्मीद है कि अगले मैचों में अच्छी गेंदबाजी रहेगी.

बता दें कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम कल अपना छठा मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी. पाकिस्तान टीम ने अब तक 5 में से 2 मैच जीते हैं, पाकिस्तान की टीम भारत, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान से हार चुकी है।