प्रदेश मुखिया की सांकेतिक शव यात्रा निकालकर दी गई मुखाग्नि


बहराइच : पूर्व विधायक के0के0 ओझा के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओ ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था, बलात्कार व जंगलराज के विरोध में किसान डिग्री कालेज से त्रिमुहानी तक प्रदेश मुखिया योगी आदित्यनाथ की सांकेतिक शवयात्रा निकाली और योगी आदित्यनाथ मुर्दाबार के नारो के साथ त्रिमुहानी घाट पहुंचकर शव यात्रा को मुखाग्नि दी।

प्रदेश के भाजपा मुख्यमंत्री की सांकेतिक शव यात्रा के दौरान पूर्व विधायक के0के0 ओझा ने कहा कि आज प्रदेश में जंगलराज कायम है, सूबे में जब खाकी ही सुरक्षित नही है तो आम आदमी कैसे सुरक्षित हो सकता है। पूर्व विधायक श्री ओझा ने यह भी आरोप लगाया कि सत्ता का दुरुपयोग करते हुए मुख्यमंत्री ने अपने व उपमुख्यमंत्री समेत अन्य मंत्रियो के ऊपर लगाए गए मुकदमों को खत्म करवा दिया। जिसे आम जनता में गलत संदेश जा रहा है और अपराधी भी खुद को भाजपा मे संरक्षित महूसस करने लगे है।

उन्होने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार अपराधियों को बढ़ावा दे रही है, यही वजह है कि आज प्रदेश में हर तरफ अत्याचार कायम है। उन्होंने यह भी कहा कि विरोध प्रदर्शन करने पर सरकार के इशारे पर मुकदमा करवाया जा रहा है, लेकिन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता इससे डरने वाले नही है और सपा लगातार विरोध करती रहेगी। उन्होने कहा कि प्रदेश मुखिया योगी आदित्यनाथ को नीन्द से जगाने के लिये उनकी शव यात्रा निकाली गई है।

किसान डिग्री कालेज से त्रिमुहानी तक निकाली गई सांकेतिक शवयात्रा में पार्टी कार्यकर्ता योगी आदित्यनाथ मुर्दाबाद, कानपुर हत्याकाण्ड में पुलिस को इंसाफ दो, पुलिस के हत्यारो को फांसी दो, जंगल राज नही चलेगा नारो के साथ त्रिमुहानी घाट पहुंचे और अर्थी को मुखाग्नि देकर शव यात्रा को समाप्त किया। इस दौरान नन्देश्वर नन्द यादव, हर्षित त्रिपाठी, प्रदीप वर्मा व विशाल पाठक मौजूद रहे।