मेरठ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ज़िले मेरठ में कोरोना का क़हर थमने के नाम नहीं ले रहा है| आम नागरिकों को अपनी चपेट में लेने के बाद अब इसका प्रभाव सुरक्षा और बचाव कार्य में लगे जवानों पर पड़ने लगा है| रविवार को मेरठ में पीएसी के सात और जवान कोरोना संक्रमित पाए गए।

मेरठ में कोरोना संक्रमितों की संख्या 328 हुई
मेरठ में जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने बताया कि शाम को आई रिपोर्ट के अनुसार पीएसी छठी वाहिनी के पूर्व में संक्रमित चार जवानों के संपर्क में आने वाले सात अन्य जवानों में भी कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। इस तरह मेरठ में रविवार को कुल सात नए केस मिले। सीएमओ डॉ राजकुमार ने कहा कि इन सभी को कोविड वार्ड भेजने की तैयारी चल रही है।उन्होंने बताया कि इनकों पहले से ही क्‍वारंटाइन कर दिया गया था। अब इलाके को सैनिटाइज किया जा रहा है। मेरठ में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 328 हो गयी है साथ ही 111 मरीजों को ठीक किया जा चुका है, जबकि 19 लोगों की मौत हो गई है।

मुजफ्फरनगर फिर हुआ कोरोनायुक्त
वहीं, मुजफ्फरनगर में कोरोना मुक्‍त होने के बाद तीन नए मामले सामने आए हैं। शनिवार को ही मुजफ्फरनगर कोरोना मुक्त जिला घोषित हुआ था।

हापुड़ में कोरोना के 11 मामले मिले
वहीं, हापुड़ में शनिवार देर रात पांच बच्चों सहित 11 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। हापुड़ डीएम अदिति सिंह के अनुसार शनिवार देर रात आई रिपोर्ट में 10 कोरोना पॉज़िटिव की पुष्टि हुई। उन्होंने बताया कि 10 नए मरीजों में पांच महिलाएं और पांच बच्चे हैं, जो हाल ही में महाराष्ट्र से लौटे हैं। एक मरीज की दोपहर बाद रिपोर्ट आई। इस तरह अब जिले में 82 कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।