अयोध्या: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से पहले भूमिपूजन कार्यक्रम के बाद एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में सीएम योगी ने कहा कि मस्जिद के शिलान्यास पर उन्हें कोई नहीं बुलाएगा और ना ही मैं जाऊंगा। सीएम योगी से सवाल किया गया कि विरोधी कह रहे हैं कि राममंदिर निर्माण से पहले भूमिपूजन कार्यक्रम में सभी धर्म के लोगों को बुलाया गया और लोग आए भी लेकिन अयोध्या में जब मस्जिद का निर्माण होगा तो कहा जा रहा है कि आप वहां नहीं जाएंगे। इस पर सीएम योगी ने कहा कि मैं अपना काम धर्म और कर्तव्य के साथ करता हूं। ना मुझे वहां कोई बुलाएगा ना मैं जांऊगा।

प्रियंका के बयां पर यह कहा
प्रियंका गांधी के राम सबके हैं वाले बयान पर उन्होंने कहा कि राम सबके तो हैं लेकिन इन लोगों को ये सदबुद्धि पहले आ जानी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते भूमिपूजन का कार्यक्रम बड़ा नहीं रखा गया। सीएम योगी ने कहा कि हर समुदाय के लोग इस कार्यक्रम में आना चाहते थे लेकिन हालात ऐसे हैं कि सभी को कार्यक्रम में शामिल करना मुश्किल था।

विपक्षी नेताओं को न बुलाने पर सफाई
अन्य राजनीतिक दलों को कार्यक्रम में शामिल करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सिर्फ कांग्रेस की बात नहीं है। बीजेपी का भी कोई भी नेता कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ। ना ही बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष और ना ही प्रदेश अध्यक्ष। कोरोना के चलते हालात ही ऐसे हैं।