दिल्ली:
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिगराम गर्ग और एक अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसे मध्य प्रदेश के छतरपुर के जिला न्यायालय में पेश किया. पुलिस को आरोपी की रिमांड मिल सकती है. न्यायालय में सुनवाई जारी है. 11 फरवरी को छतरपुर में दलित परिवार के यहां शादी समारोह में पिस्टल के साथ गाली-गलौज कर लोगों के साथ मारपीट की थी. इसके बाद बमीठा थाने में मारपीट और SCST एक्ट में केस दर्ज किया गया था.

बता दें कि बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शालिग्राम तमंचा लेकर एक शादी समारोह में कुछ लोगों को धमकाते और मारपीट करते हुए नजर आया था. इसी मामले में छतरपुर पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

उसी वायरल वीडियो और पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर शालिग्राम गर्ग पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने व संपत्ति को नुकसान पहुंचाने सहित SC-ST एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था.इस मामले की जांच एसडीओपी खजुराहो को सौंपी गईं. पुलिस ने बताया कि इस मामले के मुख्य आरोपी शालिग्राम गर्ग और राजाराम तिवारी को गिरफ्तार कर कोर्ट में न्यायिक हिरासत के लिए पेश किया गया.