कहा-जिस थाली में खाते हैं उसी में करते हैं छेद

नई दिल्ली: संसद के मॉनसून सत्र का आज दूसरा दिन है। कोरोना संकट के दौर में हो रहे संसद के सत्र में आज पहले राज्यसभा की कार्यवाही शुरू हुई। ऐसे में राज्यसभा में समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने ‘फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कथित साजिश’ को लेकर राज्यसभा में शून्यकाल नोटिस दिया।

मुंबई को लोग गटर बुला रहे हैं
वहीं, सपा सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इस जगत को बदनाम करने की साजिश हो रही है और को सरकार हमारे समर्थन में आना चाहिए। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें।

जिस थाली में खाया उसी में छेद
जया बच्चन ने कहा कि मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, ‘जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।’ गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।

रवि किशन ने कही थी यह बात
बीजेपी सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने पड़ोसी देशों से ड्रग की तस्करी और फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों द्वारा इसके सेवन के संबंध में NCB द्वारा की जा रही जांच का मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठाया था और दिशा में कड़ी कार्रवाई की मांग की।