टीम इंस्टेंटखबर
उत्तर प्रदेश में 7वें चरण की वोटिंग से पहले प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में एक रैली में एकबार फिर कहा कि आएंगे तो योगी ही.

पीएम ने कहा कि आज एक तरफ डबल इंजन का डबल बेनिफिट है, जिसका लाभ यूपी का हर नागरिक उठा रहा है. दूसरी तरफ घोर परिवारवादियों की कोरी घोषणाएं हैं, जो कभी पूरी हो ही नहीं सकती हैं. वहीं, देश के सामने कोई चुनौती आती है तो ये घोर परिवारवादी इसमें भी राजनीतिक हित ढूंढते रहते हैं. यूक्रेन मुद्दे पर भी विपक्ष राजनीति में लिप्त है.

पीएम ने कहा कि घोर परिवारवादी वोकल फॉर लोकल से भी चिढ़ते हैं. पूरी दुनिया में आज योग की, आयुर्वेद की धूम मची है, लेकिन ये घोर परिवारवादी योग का नाम लेने से भी बचते हैं. कांग्रेस तो इससे भी आगे है, जो खादी एक जमाने में कांग्रेस की पहचान होती थी, वो उस खादी को भूल गए. हमारे ये जो विरोधी लोग हैं उनसे कभी आपने एक बार भी सुना कि अपने देश में बनी हुई चीजें खरीदो, अपने देश में बनी हुई चीजों का उपयोग करो, देश में बनी चीजों को बढ़ावा दो? अगर ये आपके मित्र होते तो ये आपकी बनी चीजों को बेचने के लिए बोलते की नहीं? लेकिन इनके मुंह पर ताला लग गया है.