लखनऊ
उत्तर प्रदेश में एक सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल लखीमपुर जिले के गोला से एक ही परिवार के लोग हरिद्वार से गंगा स्नान कर अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान थाना गजरौला इलाके के हाइवे स्थिति माला मोड़ के पास पिकअप पेड़ से टकराई और खाई में पलट गई, जिसके बाद मौके पर 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, और 9 घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया. वहीं जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया, साथ ही 1 घायल की हायर सेंटर जाते वक्त मौत हो गई. फिलहाल अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी और 6 लोगों का इलाज अभी भी जारी है.

उधर हादसे के बाद मृतकों और घायलों को एंबुलेंस जिला अस्पताल भेजा गया. वहीँ जिला अस्पताल में लापरवाही का आलम यह कि एंबुलेंस में पड़े घायल तड़पते रहे लेकिन फार्मासिस्ट और डॉक्टर के अलावा सीएमएस ने कोई भी इलाज की व्यवस्था नहीं की, जिसके चलते जिला अस्पताल में ही दो घायलों ने इलाज के अभाव में दम तोड़ दिया.

वहीँ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 11 लोगों की मौतों पर ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है. सीएम योगी ने कहा कि घायलों के इलाज और रेस्क्यू के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं. साथ ही घायलों के उचित इलाज के प्रबंध के लिए भी निर्देश दिए गए हैं. सीएम योगी ने कहा कि प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति और घायलों को शीघ्र स्वस्थ लाभ प्रदान करें.