जम्मू: सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के पंथाचौक में आज तड़के उन तीन आतंकियों को मार गिराया जो मोटर साइकिल पर सवार होकर आए थे और उनके हमले में पुलिस का एक एएसआई शहीद हो गया था। पिछले 36 घंटों में सुरक्षाबल 10 आतंकियों को मार चुके हैं और दो अधिकारी शहादत पा चुके हैं।

एएसआई बाबू राम शहीद
श्रीनगर मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन और आतंकियों को मार गिराया है। इससे पहले एक आतंकी मारा गया था। सुरक्षाबलों के अभियान में अब तक श्रीनगर में तीन दहशतगर्द मारे गए हैं। अभियान में एक पुलिसकर्मी एएसआई बाबू राम शहीद हुए हैं। अभी अभियान जारी है।

तड़के हुई मुठभेड़
श्रीनगर के पंथा चौक पर पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त नाके पर शनिवार देर रात को मोटर साइकिल सवार आतंकियों ने गोलीबारी की। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया। कश्मीर जोन की पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में जब तलाशी अभियान चलाया जा रहा था तभी आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर दोबारा फायरिंग की। गोलीबारी में पुलिस के एएसआइ बाबू राम वीरगति को प्राप्त हो गए हैं। आज तड़के मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया गया है।

36 घंटों में दस आतंकी ढेर
36 घंटों के दौरान सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ को लेकर 10 आतंकी मार गिराए हैं। दक्षिण कश्मीर में हुई दो अलग-अलग मुठभेड़ों में 7 आतंकियों को ढेर किया गया है। शनिवार तड़के भी पुलवामा में सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इस दौरान एक जवान वीरगति को प्राप्त हो गया जबकि एक अन्य सैन्यकर्मी घायल हो गया।