टीम इंस्टेंटखबर
ड्रग्स मामले में एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन को मुंबई की किला कोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया है. ज़मानत याचिका खारिज़ होने के बाद आर्यन खान और अन्य 5 आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल में अपनी रातें बितानी होंगी. उन्हें बैरक नंबर-1 में रखा गया है, जो स्पेशल क्वारंटीन बैरक है.

बता दें कि गुरुवार को उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. आज हुई सुनवाई में भी कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया. किला कोर्ट से जमानत न मिलने के बाद आर्यन खान को अब सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाना होगा. शनिवार और रविवार को कोर्ट बंद रहेगा. ऐसे में आर्यन खान को और कितने दिन जेल में गुजारने होंगे अभी यह बात साफ नहीं है.

आज कोर्ट में आर्यन के वकील ने कहा कि मजिस्ट्रेट के पास बेल देने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि कोर्ट के पास अगर रिमांड देने का अधिकार है तो जमानत देने का अधिकार भी है. उन्होंने कहा कि आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुए हैं.

वहीं एएसजी अनिल सिंह ने कोर्ट से कहा कि इस मामले में 17 लोग शामिल हैं. उनके कनेक्शन की जांच चल रही है. उन्होंने कहा कि अगर जमानत दी जाती है, तो यह गवाहों के साथ हस्तक्षेप होगा. आरोपी प्रभावशाली हैं. उनको जमानत मिलने से सबूतों के साथ छेड़छाड़ की संभावना बढ़ जाती है. उन्होंने कहा कि जांच के दौरान काफी सामग्री बरामद की गई है. इस स्टेज पर जमानत देना जांच में बाधा बन सकती है.