लखनऊ ब्यूरो
योगी सरकार में डिप्टी सीएम केशव मौर्या के आंबेडकर में दिए गए जालीदार टोपी वाले बयान पर समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की भाषा अभी और बदलेगी। अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, भारतीय जनता पार्टी समाज के बीच में खाई पैदा कर रही है। उन्होने कहा, भारतीय जनता पार्टी सिर्फ नफरत की राजनीति कर रही है।

अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी का हर वादा जुमला निकला है। उत्तर प्रदेश की जनता ने मन बनाया है की योगी सरकार नहीं होगी। बल्कि योग्य सरकार चाहिए। जिन्हें कुर्सी और बैठने के लिए स्टूल नहीं मिला है वह ऐसा बोल रहे हैं। जिन की तख्ती उखाड़ कर फेंक दी गई वह ऐसा बोल रहे हैं। उन्होंने लगता है मुख्यमंत्री जी का पहनावा (लुंगी) देख लिया है । उन्होंने मुख्यमंत्री जी का पहनावा नजदीक से देखा होगा इसलिए ऐसी बातें बोल रहे हैं। केशव मौर्य जी का झगड़ा विपक्ष के लोगों से नहीं है,उनका झगड़ा अपने अंदर के लोगों के साथ है। बीजेपी के अंदर के लोगों से ही उनका झगड़ा है।

अखिलेश ने कहा, आपको पता है कि सड़क के उद्घाटन में नारियल लेकर के गए थे। आपको पता है कि नारियल टूटना चाहिए था और सड़क ही टूट गयी। नारियल का टूटना शुभ होता है या फिर सड़क का टूटना शुभ होता है ? जनता से यह लोग घबरा गए हैं इसलिए इस तरह की भाषा बोल रहे हैं।

अखिलेश ने कहा, अभी उत्तर प्रदेश में बीजेपी के और बड़े-बड़े नेता आएंगे ,यात्राएं भी बढ़ेंगे। अभी और बड़े-बड़े बयान भी दिए जाएंगे। अखिलेश अली जिन्ना के सवाल पर बोले अखिलेश यादव। “अभी इनकी भाषा और ज्यादा गंदी होगी”। इनकी गंदी भाषा का कोई जवाब नहीं देना है, जनता इन्हें जवाब देगी।

हरिशंकर तिवारी के समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर अखिलेश यादव बोले। जो कोई समाजवादी पार्टी में आना चाहे सबके लिए दरवाजे खुले हैं। शिक्षकों को यह विश्व गुरु बना रहे थे और आज लाठियों से पीट रहे हैं।