दिल्ली:
कांग्रेस नेता राहुल गांधी अडानी मामले को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर के पूछा, सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज़ भटकाते हैं! सवाल वही है – अडानी की कंपनियों में ₹20,000 करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?’ दरअसल, अडानी के मामले में राहुल लगातार सवाल उठा रहे हैं।

राहुल गांधी ने मंगलवार को अडानी कंपनियों में धन के लेन-देन पर फिर से सवाल उठाया था। उन्होंने पत्रकारों से कहा था कि आप यह क्यों पूछते हैं कि बीजेपी क्या कहती है .. एकमात्र सवाल यह है कि अडानी शेल कंपनियों में 20,000 करोड़ रुपये किसके हैं।

इससे पहले ट्वीट करके कहा था, 20,000 करोड़ अडानी की शेल कंपनियों में बेनामी पैसे किसके हैं – प्रधानमंत्री चुप, कोई जवाब नहीं! 2000 sq km ज़मीन चीन ने छीन ली, जगहों के नाम भी बदल रहे, प्रधानमंत्री चुप, कोई जवाब नहीं! प्रधानमंत्री जी, आख़िर इतना डर क्यों?

इससे एक दिन पहले अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ”प्रधानमंत्री जी, सवाल पूछे काफी दिन हो गए! आपका जवाब अब तक नहीं आया, इसलिए फिर से दोहरा रहा हूं। 20,000 करोड़ रुपये किसके हैं? LIC, SBI, EPFO में जमा लोगों का पैसा अडानी को क्यों दिया जा रहा है? आपके और अडानी के रिश्ते का सच देश को बताइए!”