हॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा एंजेलिना जोली और एक्टर ब्रैड पिट एक समय में ड्रीम जोड़ी माने जाते थे। दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ीं कि साल 2016 में ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने एक दूसरे से शादी करना का फैसला ले लिया था। लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और अब हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एंजेलिना जोली ने अपने बच्चों की खातिर ब्रैड पिट को तलाक दे दिया। एंजेलिना ने एक पोर्टल से बात करते हुए कहा कि उनके बच्चों ने पिछले कुछ वर्षों में इंटरनेट पर बहुत सारे झूठ देखे हैं। इसके अलावा एंजेलिना जोली ने और भी कई खुलासे किए हैं।

न्यूज पोर्टल से बात करते हुए एंजेलिना जोली ने कहा कि ब्रैड पिट को तलाक देने का उनका फैसला उनके बच्चों की भलाई के लिए था। हमें अलग हुए चार साल हो गए हैं और अब जोली ने आगे आकर कहा है कि वह अभी भी अपने ब्रेकअप को नहीं बुला पाई हैं। जोली को उनके काम और उनके जीवन के बारे में बोलते देखा गया। वांटेड एक्ट्रेस ने कहा कि तलाक सही फैसला था और उन्होंने कहा की वो अब खुद को ठीक करने पर फोकस कर पाएंगी।

एंजेलिना जोली ने आगे कहा कि कुछ ने उसकी चुप्पी का फायदा उठाया गया। उन्होंने कहा कि उनके बच्चों ने उनके बारे में मीडिया में झूठ सुनते हुए देखा हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैंने अपने बच्चों की समझाया कि वो खुद अपने दिमाग और सच्चाई से वाकिफ हैं। अपने छह बच्चों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वे बहुत बहादुर और स्ट्रोंग हैं।