देश के 1000 सबसे प्रमुख और प्रगतिशील मुसलमानों द्वारा गठित सर्वोच्च मंच इम्पार की ओर से चीन द्वारा भारत के खिलाफ षड्यंत्रों को लेकर मीडिया को जारी बयान में कहा गया है कि इम्पार को लद्दाख में चीनी निंदनीय घटनाओं की खबर मिली है, जिसमें 20 भारतीय सैनिकों और अधिकारियों की शहादत की खबर है, जिस से काफी सदमा और दर्द है।

डॉ एमजे खान, इम्पार के संयोजक और केंद्रीय संचालन समिति के सदस्य ने कहा है कि चीन की ओर से हमेशा से अनैतिक हस्तक्षेप किया जाता रहा है। गालवान के इलाकों में उनके हालिया वायलेंस के साथ हम चीनी सेना द्वारा अंतर्राष्ट्रीय कोड के उल्लंघन की कठोर शब्दों में निंदा करते हैं। इम्पार बॉर्डर पर सभी राजनीतिक और कूटनीतिक उपायों के साथ सरकार की ओर से लिए जाने वाले हर एक्शन का दिल खोलकर समर्थन करता है और प्रधानमंत्री व रक्षा मंत्री के उस बयान का समर्थन करता है जिस में उन्हों ने कहा है कि वह शहीदों के खून को बर्बाद नहीं जाने देंगे।

डॉ एम जे खान ने कहा है कि हम शहीद अधिकारी और सैनिकों के लिए अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं और उनकी आत्मा की शांति और परिवारों के सुख की कामना करते हैं। IMPAR के सदस्य संकट के इस समय में शहीदों के परिवारों के साथ खड़े हैं और हर संभव सहायता और समर्थन देने का संकल्प करते हैं।