श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा सेक्टर के पिंगलान में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ के दौरान जैश के दो आतंकी मारे गए हैं और वहीं 4 जवान शहीद हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुठभेड़ के दौरान 4 जवान शहीद हो गए हैं। जिसमें मेजर वीएस ढौंढियाल, हवलदार शिवराम, सिपाही अजय कुमार तथा सिपाही हरिसिंह शामिल है। इस मुठभेड़ के दौरान एक नागरिक के घायल होने की खबर है। बता दें कि सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी कर सर्च अभियान तेज कर दिया है। घटना के बाद पुलवामा में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

वहीं खबर है कि पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान मास्टरमाइंड गाजी रशिद उर्फ कामरान के मारे जाने की खबर है। लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

जानकारी के मुताबिक, पुलवामा अटैक के बाद सुरक्षाबल के जवान एक्शन में दिख रहे हैं। पुलवामा में सेना का सर्च ऑपरेशन भी जारी है। बीते रविवार को राज्य सरकार ने अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा वापस ले ली थी।

बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकियों ने आत्मघाती हमला कर सीआरपीएफ की एक बस को निशाना बनाया। जिसमें 40 जवान शहीद हो गए तो वहीं दो दिन बाद नौशेरा सेक्टर में लैंडमाइन डिफ्यूज करते वक्त एक मेजर शहीद हो गए और जवान घायल हो गया। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।