गोरखपुर: देश के प्रतिष्ठित बनारस हिंदू विश्वविद्याल में एक बार फिर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। गुरुवार को यहां क्लास में एक छात्रा से पहले छेड़छाड़ और मारपीट की गई। जैसे ही इस बारे में सबको खबर हुई, तो कैंपस में अफरा-तफरी मच गई। पीड़िता ने पास के थाने में शिकायत दी, जिसके बाद आरोपी छात्र गिरफ्तार किया गया। वह भी विश्वविद्यालय में पढ़ता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छेड़छाड़ एम.ए थर्ड सेमेस्टर में पढ़ने वाली छात्रा से समाजशास्त्र विभाग में हुई है। उसका आरोप है कि एम.ए के छात्र शीतला गौंड ने उसे क्लास से बाहर उसे अपनी तरफ खींचा था। उसने विरोध किया, तो आरोपी ने थप्पड़ मार दिया। हाथ से मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया। मामले की शिकायत पीड़िता ने फौरन प्रॉक्टर से की। फिर लंका थाने जाकर इस संबंध में तहरीर दी।

शिकायत के आधार पर आरोपी छात्र गिरफ्तार किया गया है। उधर, कैंपस में इस घटना पर सुरक्षाकर्मियों के कान खड़े हो गए हैं। आज सुबह ही राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य रेखा शर्मा यहां जांच के लिए पहुंची हैं। उन्होंने बीएचयू छेड़छाड़ मामले में छात्र-छात्राओं, शिक्षकों और पूर्व प्रॉक्टर के बयान लिए हैं।