पीलीभीत :
भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने दिवंगत पिता संजय गांधी के खिलाफ ट्विटर पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है. शनिवार को सांसद अपने अधिवक्ता के साथ पीलीभीत एसीजीएम द्वितीय न्यायालय पहुंचे। यहां सांसद ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से मानहानि का मुकदमा दायर किया। मामला दर्ज होने के बाद राज्य के राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। भाजपा सांसद ने कहा कि विवेक पांडे नाम के युवक ने ट्वीट के जरिए दिवंगत पिता संजय गांधी पर अभद्र टिप्पणी की थी.

बता दें कि भाजपा सांसद वरुण गांधी दो दिवसीय दौरे पर शनिवार दोपहर अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत पहुंचे। इस दौरे पर सांसद सबसे पहले पीलीभीत कोर्ट पहुंचे। इधर सांसद अपने 3 अधिवक्ताओं के साथ कोर्ट परिसर पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद सांसद द्वारा मानहानि का मुकदमा दायर करने की जानकारी सामने आई।

सांसद ने अपने अधिवक्ता के साथ कोर्ट में केस दर्ज कराने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान वरुण गांधी ने कहा कि मैं अपने पिता का सम्मान करने के लिए हमेशा तैयार हूं. बनारस के एक शख्स ने अपने पिता के बारे में अभद्र टिप्पणी की थी. इस संबंध में मैंने कोर्ट में कार्रवाई शुरू कर दी है। क्योंकि मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इसलिए मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता।