क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी एक दूजे के हो गए हैं. अथिया और केएल राहुल ने सोमवार, 23 जनवरी को खंडाला में शादी की. सेरेमनी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में पूरा किया गया. ये पूरी तरह से प्राइवेट रखी गई थी. इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के सितारों और कपल के करीबियों ने शिरकत की.

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं. दोनों को खूबसूरत पेस्टल पिंक आउट्फिट में देखा जा सकता है. दोनों के शादी के जोड़ों को डिजाइनर अनामिका खन्ना ने तैयार किया है. जानकारी के मुताबिक, अथिया शेट्टी और केएल राहुल के परिवारों ने सोमवार की रात पार्टी करने का प्लान बनाया है. सभी मेहमानों के साथ परिवार खंडाला वाले बंगले में आफ्टर पार्टी करेगा. यहां लाउड म्यूजिक और डीजे के साथ नाच गाना चलने वाला है. सभी मेहमान नए दूल्हा-दुल्हन के साथ हिट और ट्रेंडिंग म्यूजिक पर घूमेंगे.

मीडिया से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि वो केएल राहुल के ससुर नहीं बल्कि पिता बनना चाहते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि अथिया और केएल राहुल की शादी का रिसेप्शन आईपीएल के बाद होगा.