टीम इंस्टेंटखबर
बिजनौर में गुरुवार को सपा-रालोद के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में अखिलेश यादव ने कहा कि वैसे तो परिणाम 10 मार्च को आना है. लेकिन जिस तरह वोट पड़ रहा है, चुनाव का नतीजा आज शाम को ही आ जाएगा. अब यूपी में बदलाव होने के लिए ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. जो बदलाव लाने की बात कर रहे थे. आप लोगों ने देख लिया होगा कितना बदलाव किया. अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार ने कोरोना के समय लोगों को अनाथ छोड़ दिया. लोग दवाओं के लिए भटक रहे थे.

इस मौके पर आरएलडी के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि इस क्षेत्र की जिम्मेदारी में लेता हूं. शिक्षा भर्ती की को लेकर उन्होंने कहा कि समजवादी पार्टी के घोषणा पत्र में शिक्षा भर्ती का जिक्र है आप फिक्र ना करें हमारी सरकार आते ही आपका काम हो जाएगा. जयंत चौधरी ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री ने किसानों का क्या दिया है. एक हाथ में टार्च दे दी है और दूसरे में लाठी पकड़ा दी है और कह दिया है कि रात भर चौकीदारी करो.

किसानों आंदोलन को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि किसान एक साल तक सीमाओं पर खड़े रहे. आंदोलन में 700 किसान शहीद हुए. हमारी सरकार आई तो हम किसान स्मारक बनाएंगे और शहीद किसानों के परिवारों को 25 लाख रुपए से मदद करेंगे. हमारी सरकार में किसानों को धरने पर नहीं खड़ा होना होगा. सीएम योगी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि आपने देखा होगा बड़े नेता ने छोटे नेता को पैदल कर दिया. वहीं छोटे नेता ने गुस्से में उप मुख्यमंत्री को स्टूल पर बैठा दिया. उनका घोषणा पत्र कब पूरा होगा पता नहीं. बीजेपी को अपने पूराने घोषणापत्र के लिए मौन रखना चाहिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सुना है अभी मौसम खराब हुआ था. असल में मौसम तो उनका खराब हुआ था. अब यूपी में झूठा का हवाई जहाज कहीं लैंड नहीं करने वाला. उन्होंने आगे कहा कि ये चुनाव से ध्यान हटाना चाहते हैं. लेकिन जनता जानती है कहां वोट डालना है. ये चुनाव भाईचारा बनाम बीजेपी है, संविधान बनाम बीजेपी है. समाजवादियों के साथ अब अंबेडकरवादियों से भी अपील करते हैं कि हमारा समर्थन करें.