टीम इंस्टेंटखबर
लखीमपुर कांड को लेकर पत्रकारों के सवाल पूछने पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने आपा खो दिया और मीडियाकर्मियों के साथ अभ्रदता की। खबरों के मुताबिक लखीमपुर खीरी को लेकर एक टीवी चैनल के पत्रकार ने जब मंत्री जी से एसआईटी जांच को लेकर सवाल पूछा तो वो भड़क गए और अभद्रता करने लगे।

आरोप है कि उन्‍होंने टीवी के रिपोर्टर को डराने, धमकाने की भी कोशिश की। वहीं मौजूद एक और पत्रकार का मोबाइल बंद करवाने की भी कोशिश करने लगे। उन्होंने कहा ‘बेवकूफी के सवाल न किया करो, दिमाग खराब है क्या बे।’ इसके बाद उन्‍होंने मोबाइल बंद करा दिया।

उन्होंने कहा, ‘जाकर एसआईटी से पूछो, ये तो तुम्हारे मीडिया वाले हैं न, इन्हीं सा#& (गाली) ने एक निर्दोष आदमी को फंसाया है, शर्म नहीं आती है, कितने गंदे लोग हैं, क्या जानना चाहते हो, एसआईटी से नहीं पूछे.’

जो वीडियो सामने आया है, उसमें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकार पर हाथ उठाने की भी कोशिश की, लेकिन साथ में खड़े लोगों ने रोक लिया। इसके बाद फिर अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकारों को गाली दी.

आपको बात दें कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर हत्या का केस दर्ज हो चुका है, विपक्ष लगातार टेनी के इस्तीफे की मांग कर रहा है। खबरों के मुताबिक इस बीच अजय मिश्रा को दिल्ली तलब किया गया है।