टीम इंस्टेंटखबर
जम्मू-कश्मीर में सेना के एंटी-टेरर ऑपरेशन्स के बीच आतंकियों द्वारा टार्गेटेड किलिंग का दौर जारी है. रविवार को भी कुलगाम जिले में आतंकियों ने दो बिहारी मजदूरों की हत्या कर दी. मृतकों की पहचान बिहार के निवासी राजा और जोगिंदर के रूप में हुई है. इसके अलावा, घायल हुए शख्स का नाम चुनचुन देव है.

बीते दिन भी आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों की गाोली मारकर हत्या कर दी थी. श्रीनगर में बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार को निशाना बनाया गया था. वहीं पुलवामा में यूपी के निवासी सगीर अहमद को भी मार डाला गया था.

कुलगाम में हुए हमले की जम्मू-कश्मीर पुलिस ने भी पुष्टि कर दी है. जानकारी के अनुसार, कुलगाम के वानपोह इलाके में आतंकियों ने गैर स्थानीय मजदूरों के घर में घुसकर उन पर फायरिंग कर दी, जिसमें उनकी मौत हो गई. जिस समय आतंकियों ने गोलीबारी की, उस दौरान वहां पर तीन लोग मौजूद थे और तीनों को गोलियां लगीं. इस हमले में एक शख्स घायल है.

पुलिस और सेना के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन की शुरुआत कर दी है. इस महीने की शुरुआत से ही आतंकियों ने केंद्र शासित प्रदेश में आम नागरिकों को निशाना बनाना शुरू कर दिया था. इसमें यूपी, बिहार समेत कश्मीरी पंडित की भी हत्या की गई.