टीम इंस्टेंटखबर
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक चूड़ी बेचने वाले अल्पसंख्यक समुदाय के युवक के साथ एक भीड़ ने जमकर मारपीट और उसका सामान लोगों में मुफ्त बाँट दिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पहले आरोपियों की पहचान न कर पाने पुलिस ने तीन लोगों की पहचान कर ली है जिनमें से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है जहां पर चूड़ी बेचने वाले अल्पसंख्यक समुदाय के एक युवक के साथ बुरी तरह हिंसक भीड़ ने पीटा. चूड़ी बेचने वाले युवक से मारपीट करने वाले आरोपियों पर गंभीर धाराएं भी लगाई गई है. इंदौर के एस पी आशुतोष बागरी का कहना है की मामला दर्ज कर सख़्त कारवाई की जा रही है, दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा.

https://twitter.com/instantkhabar/status/1429738895269187587

वहीँ मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोतम मिश्रा के मुताबिक़ चूड़ी बेचने वाला संदिग्ध व्यक्ति था, वह अपना नाम हिन्दू बताकर चूड़ी बेच रहा था, उसके पास से दो आधार कार्ड निकले हैं, इसलिए उससे विवाद हुआ. नाम बदल कर घूमने वालों पर सख़्ती तो की जाएगी. बता दें, सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश सरकार की बड़ी किरकिरी हो रही हैं. वहीँ नरोत्तम मिश्रा के बयान की विपक्ष कड़ी निंदा की है.