एप्पल ने शुक्रवार को भारत में अपनी एप्पल वन बंडल्ड सर्विस को लॉन्च किया है. सब्सक्रिप्शन बंडल में एप्पल म्यूजिक, एप्पल टीवी प्लस, एप्पल Arcade और iCloud स्टोरेज शामिल हैं. इसका मतलब है कि अगर आप एप्पल वन को चुनते हैं, तो आपको इन सर्विसेज का सब्सक्रिप्शन अलग से लेने की जरूरत नहीं होगी. भारत में एप्पल वन के सब्सक्रिप्शन की कीमत 195 रुपये प्रति महीना और अमेरिका में 15 डॉलर एक व्यक्ति के लिए है.

परिवार के लिए एप्पल वन सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत 365 रुपये प्रति महीना और अमेरिका में 20 डॉलर है. सर्विस भारत में उपलब्ध है और आपके इसके लिए किसी भी समय साइन अप कर सकते हैं. भारत के अलावा एप्पल ने एप्पल वन सर्विस को दूसरे सभी बाजारों में उपलब्ध कराया है.

अलग प्लान के तहत, कंपनी एप्पल म्यूजिक, एप्पल टीवी प्लस, एप्पल Arcade और 50GB का iCloud स्टोरेज ऑफर कर रही है. फैमिली प्लान में 200GB का iCloud स्टोरेज और दूसरे सभी बेनेफिट्स समान मिल रहे हैं. ये सेवाएं 6 परिवार के सदस्यों तक शेयर की जा सकती हैं.

एप्पल म्यूजिक की ऑरिजनल कीमत छात्रों के लिए 49 रुपये प्रति महीना, व्यक्ति के लिए 99 रुपये प्रति महीना, परिवारों के लिए 149 रुपये प्रति महीना है. इसके अलावा एप्पल टीवी प्लस और Apple Arcade की कीमत 99 रुपये प्रति महीना, iCloud की कीमत 50GB के लिए 75 रुपये प्रति महीना, 200GB के लिए 219 रुपये प्रति महीना और 2TB के लिए 749 रुपये है. एप्पल न्यूज प्लस और एप्पल फिटनेस प्लस की कीमत अमेरिका में 10 डॉलर प्रति महीना रखी गई है.

चुनिंदा बाजारों में तीसरा टीयर भी उपलब्ध है. इनमें ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, ब्रिटेन और अमेरिका शामिल है. इसे एप्पल वन प्रीमियर कहा जाता है और इसमें एप्पल न्यूज प्लस, नया एप्पल फिटनेस प्लस और 2TB iCloud स्टोरेज शामिल है. यह 30 डॉलर प्रति महीना पर उपलब्ध है.