यूएई एक्सचेंज के सीईओ प्रोमोथ मनघट को इंस्टीट्यूट ऑप चार्टेड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई), अबू धाबी चैप्टर, यूएई द्वारा फाइनेंस और प्रोफेशन में प्रतिष्ठित उत्कृष्टता पुरस्कार प्रदान किया गया। 20 नवंबर को यूएई के अबू धाबी  में आयोजित रंगारंग समारोह में यह पुरस्कार दिया गया। इस समारोह में गणमान्य व्यक्तियों और मशहूर हस्तियों के अलाला मीडिया के लोग भी उपस्थित थे।

आईसीएआई चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की एक पेशेवर संस्था है जो वित्त और व्यावसायिक क्षेत्रों उत्कृष्ट कार्य करने वाले असाधारण व्यक्तियों को पुरस्कृत करती है। प्रोमोथ को यह पुरस्कार यूएई एक्सचेंज के विकास में उनके योगदान और इस प्रक्रिया में उनके सफल कैरियर के लिए दिया गया है। उन्होंने संगठन में विभिन्न प्रक्रियाओं को शुरू करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और उसकी संस्कृति में उत्कृष्टता के लिए जुनून पैदा करके एक रेमिटेंस ब्रांड को वैश्विक इकाई में बदल दिया है।

यूएई एक्सचेंज हमेशा ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इनोवेटिव रहने की कोशिश करता है। आज इंडस्ट्री के विकास के साथ इसके द्वारा कई सेवाओं की पेशकश की जा रही है। यूएई एक्सचेंज का लक्ष्य आगे जाकर मनी ट्रांसफर, फॉरेन एक्सचेंज व पेमेंट साल्यूशन के क्षेत्र में लोगों का पसंदीदा ब्रांड बनना है। इसके लिए डिजिटलाइजेशन पर केंद्रित कई तकनीकी पहल किए जा रहें हैं और इस तरह यूएई एक्सचेंज परिवर्तित हो रहा है।