नासिक: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को नासिक में रैली को संबोधित किया। उच्चतम न्यायालय में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुनवाई हो रही है।

इस बीच नासिक रैली में पीएम मोदी ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दे दिया। महाराष्ट्र के नासिक रैली में पीएम मोदी ने कहा कि बयानवीर बहादुर राम मंदिर को लेकर बयान न दें। उच्चतम न्यायालय पर विश्वास कीजिए। पिछले दो-तीन सप्ताह से कुछ बयान बहादुर लोग राम मंदिर को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

मैं देशभर के बयान बहादुरों और बड़बोले लोगों से हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि प्रभु श्रीराम की खातिर भारत की न्याय प्रणाली के प्रति अपनी श्रद्धा रखें।
पिछले दो-तीन सप्ताह से कुछ बयान बहादुर लोग राम मंदिर को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

नासिक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछले 2-3 सप्ताह से कुछ बड़बोले लोग अनापशनाप बयानबाजी कर रहे हैं और राम मंदिर पर बोल रहे हैं। देश के सभी नागरिकों का भारत की सुप्रीम कोर्ट के प्रति सम्मान बहुत आवश्यक होता है, जब मामला सर्वोच्च अदालत में चल रहा हो तो पता नहीं ये बयानबहादुर कहां से टपक गए हैं, हमारा संविधान-सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा होना चाहिए।

दशकों से कश्मीरियों की दुर्दशा के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि हमें कश्मीर में फिर से ‘नया स्वर्ग’ बनाना है। महाराष्ट्र में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हिंसा भड़काने के लिए सीमा पार से बहुत कोशिश की जा रही है।