नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ट्विटर पर सक्रिय हुईं बसपा सुप्रिमो मायावती ने उत्तर प्रदेश और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चुनावी वर्ष में बीजेपी सरकारों का बजट चाहे कितना भी लुभावना क्यों ना हो, वास्तव में सरकार का सालभर का जनकल्याण व अपराध नियंत्रण और कानून -व्यवस्था का काम ही आमजनता के लिये महत्वपूर्ण होता है. इन मामलों में केन्द्र व खासकर उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार बुरी तरह से विफल साबित हुई है, जो जगजाहिर है. बसपा नेता मायावती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते. जनता बहुत होशियार है और सब जानती-समझती है'. आपको बता दें कि बसपा प्रमुख मायावती ने सोशल मीडिया से दूरी ख़त्म कर दी और उनकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एंट्री हो गई है.

चुनावी वर्ष में बीजेपी सरकारों का बजट चाहे कितना भी लुभावना क्यों ना हो, वास्तव में सरकार का साल भर का जनहित व जनकल्याण एवं अपराध नियंत्रण व कानून -व्यवस्था का काम ही आमजनता के लिये महत्त्वपूर्ण होता है

और इन मामलों में केन्द्र व खासकर उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार बुरी तरह से विफल साबित हुई है जो जगजाहिर है। केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते। जनता बहुत होशियार है और सब जानती-समझती है।