टीम इंस्टेंटखबर
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कपिल सिब्बल समेत ‘जी-23’ समूह के नेताओं को सलाह दी है कि वे अपने विचारों से कांग्रेस पार्टी का नुकसान न करें साथ ही उन्होंने राहुल गाँधी को पार्टी का अध्यक्ष बनाने की बात भी कही है.

सलमान खुर्शीद ने कहा कि वो पार्टी नेतृत्व से संतुष्ट हैं, खुश हैं और नेतृत्व के साथ खड़े हैं. कपिल सिब्बल ने कांग्रेस की मौजूदा स्थिति को लेकर हाल ही में पार्टी नेतृत्व पर सवाल खड़े किए थे और कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक बुलाकर चर्चा करने की मांग की थी.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बन जाना चाहिए. कांग्रेस नेता ने कहा, हम सब चाहते हैं कि राहुल जी अध्यक्ष बन जाएं. अगर उनके अध्यक्ष बनने में देर है और इस तरह की गतिविधियां बढ़ रही है तो मैं मानता हूं कि जनता और पार्टी कार्यकर्ता की ये आवाज है कि वो जल्द से जल्द पार्टी का कार्यभार सम्भालें.

संगठनात्मक चुनाव पर उन्होंने कहा कि इस बारे में CWC एक निर्णय ले चुकी है, अगर किसी के कोई नए विचार हैं तो वो फिर CWC के सामने रख दें.

सलमान खुर्शीद ने पंजाब को लेकर कहा कि पार्टी के लिए जो सही निर्णय है, वो सभी लोगों से बात करके ही निर्णय होता है. उन्होंने कहा, मैं समझता हूं कि इसकी बाहर चर्चा करना उचित नहीं है. अगर किसी को कुछ सही नहीं लगता तो वो पार्टी फोरम के अंदर आवाज उठाएं.