मुंबई: कोरोना वायरस से संक्रमण के कारण मुंबई में अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद बीमारी से उबर चुके फिलीपींस के 68 वर्षीय व्यक्ति की मुंबई के एक अस्पताल में मौत हो गई। बीएमसी की ओर से सोमवार को इस बारे में जानकारी दी गई है। यह कोरोना वायरस से संबंधित महाराष्ट्र में तीसरी मौत है। वहीं देश भर में कोरोना के संक्रमण के कारण जान गंवाने वालों की कुल संख्या 8 हो गई है।

बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने एक बयान में बताया कि व्यक्ति शुरु में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था और उसका यहां कस्तूरबा अस्पताल में उपचार किया गया। उसकी जांच रिपोर्ट का नतीजा नकारात्मक आने के बाद उसे एक निजी अस्पताल में भेज दिया गया था। उसने बताया कि व्यक्ति की रविवार रात को निजी अस्पताल में मौत हो गई।

अधिकारियों ने कहा कि इस व्यक्ति को मधुमेह और अस्थमा की शिकायत थी और उसे 13 मार्च को कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके गुर्दे खराब हो गए थे और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इससे पहले रविवार को मुंबई में एक शख्स की मौत की पुष्टि हुई थी। रविवार को जान गंवाने वाले शख्स तो तबीयत बिगड़ने पर 19 मार्च को मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया था।