लखनऊ: कनिका कपूर और लखनऊ में हुई एक पार्टी ने हर किसी को डरा दिया है। कनिका कपूर के कोरोना पीड़ित पाए जाने पर पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी की नेता और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी इस पार्टी में शामिल हुईं। उनके साथ सांसद और उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए। इस पार्टी में मौजूद लोग कई और जगहों पर भी जा चुके हैं, जिसके बाद वसुंधरा राजे सिंधिया और दुष्यंत सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

इस मामले की पुष्टि करते हुए बीजेपी नेता वसुंधरा राजे सिंधिया ने ट्वीट किया है। ट्वीट में वसुंधरा राजे सिंधिया ने लिखा है, 'कुछ दिन पहले दुष्यंत (वसुंधरा के बेटे) और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनपर पर गई थीं। कनिका कपूर, जोकि #Covid19 संक्रमित पाई गई हैं। वह भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं। सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं।'

कहा जा रहा है कि कनिका कपूर 15 मार्च को लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुई थीं। सूत्रों के मुताबिक, यह पार्टी बीएसपी नेता अकबर अहमद डंपी की तरफ से आयोजित की गई थी और इसी में कनिका शामिल हुईं। उन्होंने एक पार्टी अपने घर पर और दूसरी ताज होटल में दी थी। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में कई नेताओं ने शिरकत की थी। इसमें कथित रूप से यूपी सरकार से जुड़े कुछ लोगों के भी शामिल होने की बात आ रही है।