कोरोना वायरस: सेमी फाइनल से पूर्व स्थगित हुई पाकिस्तान सुपर लीग

कोरोना वायरस: सेमी फाइनल से पूर्व स्थगित हुई पाकिस्तान सुपर लीग

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को स्थगित करने का फैसला किया है। बता दें कि कोरोना की वजह से कई क्रिकेटर्स पीएसएल छोड़ अपने देश लौट चुके हैं और इस कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने फिलहाल इसे स्थगित करने का फैसला किया है।

हालांकि पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के महज तीन ही मुकाबले बचे थे। इनमें 17 मार्च को खेले जाने वाले दो सेमीफाइनल और 18 मार्च को खेला जाने वाला फाइनल मैच शामिल था। पहले सेमीफाइनल में मुल्तान सुल्तांंस का सामना पेशावर जाल्मी से होना था, जबकि दूसरे सेमीफाइनल में कराची किंग्स को लाहौर कलंदर्स से भिड़ना था।

बता दें पहले पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का फाइनल मुकाबला 22 मार्च को खेला जाना था, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना के डर से इसे खाली स्टेडियम में 18 मार्च को कराने का फैसला किया था, लेकिन बोर्ड ने अब इसे स्थगित कर दिया है। हालांकि बोर्ड ने अभी नए तारीखों को लेकर कुछ भी नहीं कहा है।

बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंडियन प्रीमियर लीग को टालने का फैसला किया था। बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक रद्द कर दिया गया है, जिसका आयोजन पहले 29 मार्च से किया जाना था।