ज्योतिरादित्य ने औपचारिक रूप से थामा भारतीय जनता पार्टी का दामन

ज्योतिरादित्य ने औपचारिक रूप से थामा भारतीय जनता पार्टी का दामन

नई दिल्ली: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी मुख्यालय पर सदस्यता ग्रहण की है। कहा जा रहा है कि बीजेपी आज ही उनका नाम राज्यसभा चुनाव के लिए घोषित कर सकती है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाजेपी ज्वॉइन करने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज हम सबके लिए बहुत खुशी का विषय है और आज मैं हमारी वरिष्ठतम नेता स्वर्गीय राजमाता सिंधिया जी को याद कर रहा हूं। भारतीय जनसंघ और बीजेपी दोनों पार्टी की स्थापना और स्थापना से लेकर विचारधारा को बढ़ाने में एक बहुत बड़ा योगदान रहा है। ज्योतिरादित्य जी आज अपने परिवार में शामिल हो रहे हैं, मैं इनका स्वागत करता हूं और हार्दिक अभिनन्दन भी करता हूं।

जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे लिए राजमाता जी आदर्श और हम सब के लिए वो एक दृष्टि और दिशा देने वाली नेता रही हैं। उन्होंने पार्टी को शैशव काल से उसकी विचारधारा को आगे बढ़ाने का काम किया। मैं अपनी ओर से और सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका हार्दिक अभिनंदन करता हूं, स्वागत करता हूं।