नई दिल्ली: राजस्थान के कोटा में बच्चों की मौतों पर सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। इस बार कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मायावती को बाहर निकलना चाहिए और कोटा में जाकर पीड़ितों के परिजनों से भी मिलना चाहिए। बता दें कि कोटा मामले को लेकर बसपा सुप्रीमो लगातार कांग्रेस और प्रियंका पर हमलावर रही हैं।

बसपा सुप्रीमो को प्रियंका का जवाब: मायावती के बयान ‘प्रियंका ने कोटा के मुद्दे की अनदेखी की’ पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मैंने इस मुद्दे की जानकारी ली है और कांग्रेस की एक टीम इस मामले पर अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए कोटा गई है। लेकिन मायावती को भी बाहर निकलना चाहिए। पीड़ितों से मिलने चाहिए।

मायावती का बयान: शुक्रवार को बसपा प्रमुख ने ट्वीट कर प्रियंका पर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस की महिला राष्ट्रीय महासचिव राजस्थान के कोटा में जाकर मृतक बच्चों की “मांओं” से नहीं मिलती हैं तो यहां अभी तक किसी भी मामले में यूपी पीड़ितों के परिवार से मिलना केवल इनका यह राजनैतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी ही मानी जायेगी, जिससे यूपी की जनता को सर्तक रहना है।