नीना गुप्ता की फिल्म 'द लास्ट कलर' ऑस्कर की रेस में शामिल

नीना गुप्ता की फिल्म 'द लास्ट कलर' ऑस्कर की रेस में शामिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की फिल्म 'द लास्ट कलर' को बेस्ट फीचर्स फिल्म्स 2019 की श्रेणी में रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड की रेस में शामिल हो गई है। इस फिल्म को शेफ और फिल्ममेकर विकास खन्ना ने निर्देशित किया है। साथ ही उन्होंने इस फिल्म को 'विश्वास का जादू' कहा है।

एक्ट्रेस नीना गुप्ता इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। विकास खन्ना ने सोशल मीडिया पर ऑस्कर्स की लिस्ट शेयर करते हुए अपनी खुशी जताई है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस लिस्ट को शेयर किया है।

भारत के सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी शेफ और फिल्ममेकर विकास खन्ना ने एक फिल्म बनाने की कोशिश की थी और अब लगता है उनकी मेहनत रंग लाई है। एक्ट्रेस नीना गुप्ता स्टारर विकास खन्ना की फिल्म 'द लास्ट कलर' ऑस्कर अवॉर्ड्स की फीचर फिल्म्स की लिस्ट में जगह बना चुकी है। ऑस्कर अवॉर्ड्स फरवरी 2020 में होने वाले हैं।

इस फिल्म की कहानी वाराणसी में रहने वाली विधवा औरतों की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म को हर जगह पसंद किया गया है। फिल्म 'द लास्ट कलर' ने डलास इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट फीचर फिल्म का अवॉर्ड जीता था। फिल्म की कहानी एक 9 साल के बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक विधवा से दोस्ती करता है और उसके जीवन में रंग जोड़ने का वादा करता है।

बॅालीवुड एक्टर नीना गुप्ता और निर्देशक विकास खन्ना की फिल्म 'द लास्ट कलर' को यूएसए के 30वें पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 4 जनवरी 2019 को रिलीज किया गया था। वहीं मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2019 में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी।