रायबरेली : रायबरेली से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह पार्टी के ही एमएलए अंगद सिंह सैनी से शादी करने जा रही हैं. अंगद सिंह पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर से कांग्रेस के विधायक हैं. दोनों नेताओं की शादी 21 नवंबर को दिल्ली के एक रिसॉर्ट में होगी. वहीं 23 नवंबर को रिसेप्शन रखा गया है. आपको बता दें कि अदिति सिंह और अंगद सिंह, दोनों 2017 में अपने पहले प्रयास में ही विधायक बने थे और दोनों राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं.

अदिति सिंह, अखिलेश सिंह की बेटी हैं, जो रायबरेली सदर सीट से 5 बार विधायक रहे थे. वहीं, अंगद सिंह के पिता दिलबाग सिंह पंजाब के नवांशहर से 6 बार विधायक रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों नेता हिंदू और सिख, दोनों धर्मों के रीति-रिवाज से शादी करेंगे. हिंदू रीति-रिवाज से शादी 21 नवंबर को दिल्ली में होगी. जबकि सिख रीति-रिवाज से शादी पंजाब के नवांशहर में होगी. कहा जा रहा है कि शादी में शामिल होने के लिए सिर्फ परिवार के करीब लोगों को आमंत्रित किया गया है.

जानकारी के मुताबिक अंगद सिंह का परिवार पंजाब के नवांशहर में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी देगा, जिसमें स्थानीय कांग्रेस नेता और अन्य लोगों के शामिल होने की संभावना है. आपको बता दें कि हाल ही में पार्टी के दिशा-निर्देशों को दरकिनार कर विशेष विधानसभा सत्र में हिस्सा लेने के बाद अदिति सिंह चर्चा में थीं. कांग्रेस ने 2 अक्टूबर को बुलाई गई इस विशेष विधानसभा सत्र के बहिष्कार का ऐलान किया था.