संजय राउत ने शरद पवार से की मुलाक़ात

संजय राउत ने शरद पवार से की मुलाक़ात

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना के 50-50 के फॉर्मूले को लेकर बीजेपी से जारी उसकी खींचतान के बीच संजय राउत ने गुरुवार को एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात की। हालांकि, मुलाकात के बाद राउत ने कहा कि दिवाली की बधाई देने के लिए उनसे मिलने गये थे , संजय राउत ने कहा, 'मैं एनसीपी चीफ शरद पवार से आज उनके घर जाकर मिला। मैं उन्हें दिवाली की बधाई देने गया था। हमने महाराष्ट्र की राजनीति पर भी चर्चा की।'

शिवसेना और बीजेपी के बीच महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही तनातनी जारी है। शिवसेना ने 50-50 के फॉर्मूले की बात कहते हुए मांग की है कि दोनों पार्टियों को ढाई-ढाई साल सरकार चलाने का मौका मिले। इसे मांग को लेकर बीजेपी की ओर अभी कुछ भी साफ नहीं कहा गया है। वैसे, बीजेपी ये बात दोहराती रही है कि शिवसेना के साथ ही राज्य में सरकार बनेगी।

शिवसेना के नेता भी आज राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिले। एकनाथ शिंदे के शिवसेना के विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद शिवसेना के नेताओं ने शाम करीब 6 बजे राज्यपाल से मुलाकात की। इसमें आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे। बाद में आदित्य ठाकरे ने कहा कि बारिश से किसानों और मछुआरों को हुए नुकसान को लेकर मदद की मांग करते हुए उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की है।