वोट कहीं दो जाएगा तो फूल को ही: भाजपा विधायक

वोट कहीं दो जाएगा तो फूल को ही: भाजपा विधायक

करनाल: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले करनाल के असंध से भाजपा उम्मीदवार का ईवीएम को लेकर दिया गया एक बयान काफी वायरल हो रहा है। असंध से मौजूदा विधायक और भाजपा के उम्मीदवार बख्शीश सिंह विर्क ने एक चुनावी सभा में कहा कि चुनाव में बटन कही भी दबाओ जाएगा फूल को ही।

विधायक ने कहा कि मोदी जी की नजर बहुत तेज है। विर्क विडियो में कह रहे हैं कि पांच सीट की गलती 5 साल तक भुगतनी पड़ेगी। आप जहां वोट डालोगे, हमें वो भी पता लग जाएगा कि किस आदमी ने कहां वोट डाला है। आप लोगों को यह गलतफहमी नहीं होनी चाहिए।

वीडियो में भाजपा उम्मीदवार आगे कहते हैं कि मोदी जी की नजरें बहुत तेज हैं, मनोहर लाल जी की भी नजर बहुत तेज है। आप वोट जहां मर्जी डालो निकली भाजपा की है। आप बटन कोई सा भी दबा लो निकलना फूल को ही है। मशीन में पुर्जा फिट किया हुआ है। भाजपा उम्मीदवार की इस बात पर लोग खूब तालिया बजाते सुनाई दे रहे हैं।

भाजपा विधायक के इस विडियो को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे और रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट किया है। दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट में भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेसी सांसद ने ट्वीट में लिखा कि इनका यह घमंड ही इनको ले डूबेगा।

मालूम हो कि हरियाणा में चुनाव प्रचार शनिवार को ही खत्म हो चुका है। हरियाणा और महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। मतदान के बाद वोटों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी। चुनाव से पहले सर्वे में हरियाणा में भाजपा एक बार फिर से मजबूत बहुमत के साथ सत्ता में वापसी का अनुमान जताया गया है। मुख्यमंत्री के रूप में मनोहर लाल खट्टर को हरियाणा की जनता की पहली पसंद बताया गया है। दूसरे नंबर पर कांग्रेस के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा हैं।

India