स्वच्छता अभियान के नाम पर जनता को वरग़ला रहे हैं भाजपा नेता: दिलप्रीत सिंह‘डी.पी.’

स्वच्छता अभियान के नाम पर जनता को वरग़ला रहे हैं भाजपा नेता: दिलप्रीत सिंह‘डी.पी.’

लखनऊ: कांग्रेस के कैण्ट वि0स0 क्षेत्र से प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह‘डी.पी.’ ने आज अपने चुनावी कार्यक्रमों को और अधिक तेज करते हुए व्यापक जनसम्पर्क, बैठकों एवं चौपालों के जरिये क्षेत्र में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराते हुए घर-घर जहां जनसम्पर्क किया वहीं जनसभाओं के माध्यम से कैण्ट के विकास के लिए कैण्ट की जनता से वोट देने की अपील की।

कैण्ट विधानसभा क्षेत्र के मीडिया कोआर्डिनेटर सचिन रावत ने बताया कि आज कैण्ट क्षेत्र के उदयगंज, तेजीखेड़ा, सदर बाजार, रेलवे कैरिज एण्ड वैगन शाप आलमबाग, अम्बेडकर वार्ड, गढ़ी कनौरा, चित्ताखेड़ा, चन्दननगर, कानपुर रोड, आलमबाग, गुरूनानक नगर, सुन्दरनगर, आजाद नगर आदि दर्जनों मुहल्लों एवं कई वार्डों में जनसम्पर्क किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक श्यामकिशोर शुक्ला, पार्षद दल की नेता ममता चौधरी, शैलेन्द्र तिवारी, अभिमन्यु सिंह, पुष्पेन्द्र श्रीवास्तव, जीवनलाल श्रीवास्तव, शंकरलाल गौतम, सचिन रावत सहित कांग्रेसजन शामिल रहे।

जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह‘डी.पी.’ ने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते ही आज पूरे देश में हर क्षेत्र में मन्दी आ रही हैं। पेट्रोल, डीजल, सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। आज हमारे प्रदेश का युवा बेरोजगारी से परेशान है, व्यापारी सरकार की गलत नीतियों के चलते अपना व्यापार गंवा रहे है। सरकारी कर्मचारी आये दिन सड़कों पर उतर रहे हैं। नालियां बरसात में बजबजा रही हैं सीवर लाइन जाम हैं और जिधर देखो गन्दगी का अम्बार लगा हुआ है वहीं भाजपा के नेता स्वच्छता अभियान के नाम पर जनता को बरगलाने का काम कर रहे है। कैण्ट प्रत्याशी ने कल राम बारात कार्यक्रम में शामिल होकर आरती उतारी एवं पूजन-अर्चन किया।

Lucknow, Uttar Pradesh, India