कैण्ट विधानसभा उपचुनाव: बसपा प्रत्याशी के जनसम्पर्क अभियान में आयी तेज़ी

कैण्ट विधानसभा उपचुनाव: बसपा प्रत्याशी के जनसम्पर्क अभियान में आयी तेज़ी

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी के कैण्ट वि0स0 क्षेत्र से प्रत्याशी अरुण द्विवेदी ने आज अपने चुनावी कार्यक्रमों को और अधिक तेज करते हुए व्यापक जनसम्पर्क, बैठकों एवं चैपालों के जरिये क्षेत्र को बसपामय कर दिया।

श्री अरुण द्विवेदी ने जनसम्पर्क कार्यक्रम के तहत निर्वाचन क्षत्रों के कई इलाक़ों में सघन जनसम्पर्क किया एवं कई स्थानों पर एकत्रित सैंकड़ों की संख्या में स्थानीय नागरिकों की बैठकों एवं चौपालों में लोगों से भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की एवं क्षेत्र के हर दुःख-दर्द में सदैव साथ रहने का वादा किया।

जनसम्पर्क के दौरान बसपा प्रत्याशी अरुण द्विवेदी ने कहा कि भाजपा की केन्द्र और प्रदेश में सरकारें सिर्फ जुमलेबाजी कर रही हैं। आज हमारे प्रदेश का युवा बेरोजगारी से परेशान है, व्यापारी सरकार की गलत नीतियों के चलते अपना व्यापार गंवा रहे है। सरकारी कर्मचारी आये दिन सड़कों पर उतर रहे हैं। नालियां बरसात में बजबजा रही हैं सीवर लाइन जाम हैं और जिधर देखो गन्दगी का अम्बार लगा हुआ है वहीं भाजपा के नेता स्वच्छता अभियान के नाम पर जनता को बरगलाने का काम कर रहे है।

अरुण द्विवेदी ने कहा कि आम जनता का जिस तरह रूझान मिल रहा है और जनता का जिस प्रकार समर्थन मिल रहा है उससे यह साबित हो गया है कि जनता प्रदेश की भाजपा सरकार से पूरी तरह ऊब चुकी है और वह इससे निजात पाना चाहती है यही कारण है कि इस बार कैंण्ट क्षेत्र की जनता ने भाजपा को हराने और बसपा को जिताने का मन बना लिया है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India