योगी का हेलीकॉप्टर देखने वाली भीड़ ने सफाईकर्मी को रौंदा, मौत

योगी का हेलीकॉप्टर देखने वाली भीड़ ने सफाईकर्मी को रौंदा, मौत

अंबेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देखने के लिए अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान एक सफाईकर्मी सुरेश की मौत हो गई. बताया गया कि शनिवार दोपहर जब मुख्यमंत्री योगी का हेलीकॉप्टर यहां आया तो उसे देखने के लिए भीड़ में धक्का-मुक्की होने लगी. इस अफरा-तफरी में सफाईकर्मी सुरेश असुंतलित होकर गिर पड़े. इस दौरान मची भगदड़ में कई लोग उनके ऊपर पैर रख भागे. भीड़ में दबने से सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई.

सफाई कर्मचारी की मौत के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने सफाईकर्मी सुरेश को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के बाद जिलाधिकारी ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को अंबेडकरनगर में हैं. योगी दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर हेलीकॉप्टर से उतर कर जलालपुर शहर के नरेंद्र देव इंटर कालेज के मैदान के मंच पर पहुंचे. यहां उन्होंने करीब 235 करोड़ रुपए से अधिक परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. साथ ही विभिन्न योजनाओं के पात्र लाभार्थियों को को लाभान्वित करने के बाद सभा को संबोधित किया.

Lucknow, Uttar Pradesh, India