रोमांस के बादशाह अब बनेंगे एक्शन किंग

रोमांस के बादशाह अब बनेंगे एक्शन किंग

बॉलीवुड के किंग खान लंबे समय से ब्रेक पर हैं। आखिरी बार वो 'जीरो' में नजर आए थे, इस फिल्म में वो कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नही दिखाई पाई थी। वहीं लंबे समय से एक हिट फिल्‍म का इंतजार कर रहे शाहरुख खान अब अली अब्‍बाज जफर के साथ काम करने जा रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान दो बड़ी फिल्मों के लिए हामी भर दी है। बता दें कि दोनों ही फिल्में अगले साल तक रिलीज कर दी जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों फिल्मों में से एक यशराज बैनर के तले रिलीज होगी, जो कि इंडस्ट्री में अपने 50 साल पूरे होने पर की जाएगी। वहीं इस फिल्म को सलमान खान के बेस्ट फ्रेंड अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे।

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके अली अब्बास फिलहाल इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने में बिजी हैं। खबरों के मुताबिक ये फिल्म एक्शन बेस्ड होगी, जिसकी घोषणा अगले साल की शुरुआत में ही कर दी जाएगी। फिलहाल अली अब्बास अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। उनकी फिल्म खाली-पिली में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

इस फिल्म को पूरी करने के बाद अली अब्बास शाहरुख खान के साथ काम करेंगे। अभी दोनों ने प्रोजेक्ट पर बातचीच की। फ्री होने के बाद इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दी जाएगी। इसके अलावा फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।