सहारनपुर में दबंगों ने पत्रकार और उसके भाई को उतारा मौत के घाट

सहारनपुर में दबंगों ने पत्रकार और उसके भाई को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रविवार को डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है. यहां आपसी विवाद में समाचार पत्र से जुड़े एक पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वारदात के बाद मृतक के घर में मातम पसरा है. वहीं इलाके में तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि गोबर डालने को लेकर पड़ोस में रहने वाले राणा डेरी के लोगों से कहासुनी हुई थी. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में आज फिर एक बार विवाद हुआ, जिसमें पत्रकार आशीष और उसके भाई की घर में घुसकर गोली मार दी गई. गोली लगने से घायल आशीष और उसके भाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने हत्यारोपित परिवार की दो महिलाओं को हिरासत में लिया है. हत्या के आरोपित फरार हैं, वहीं गुस्साई भीड़ ने उनके घर को निशाना बनाने के प्रयास में हैं. हालात को काबू में रखने के लिए मौके पर तीन थानों की फोर्स को तैनात किया गया है. आशीष व आशुतोष पर हमला करने के आरोपी महिपाल सैनी तथा बेटा गौरव सैनी मूल रूप से शामली के कस्बा झिंझाना के रहने वाले हैं. घटना के बाद उनका परिवार घर छोड़कर फरार हो गया.

बता दें कि मृतक आशीष दैनिक जागरण में कार्यरत थे. बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार वाले सभी लोग आशीष पर ही निर्भर थे. आशीष की पत्नी छह महीने की गर्भवती है. तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Uttar Pradesh, India