मॉब लिंचिंग का किया विरोध तो इस फिल्म निर्देशक को मिली जान से मारने की मिली धमकी

मॉब लिंचिंग का किया विरोध तो इस फिल्म निर्देशक को मिली जान से मारने की मिली धमकी

नई दिल्ली: देश में बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर 49 अलग अलग क्षेत्र की हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर चिंता जताई थी। इस लिस्ट में डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी शामिल थे। इस लेकर को शेयर करने के बाद अब अनुराग परेशानी में फंसते नजर आ रहे हैं।

खबर के अनुसार हाल ही में अनुसार ने अपने ट्विटर पर शेयर किया था कि उन्होंने पीएम मोदी को खत लिखा है। जिसके बाद एक ट्विटर यूजर ने अनुराग को जान से मारने की धमकी दी है। उसने हाल में अपनी रायफल और शॉटगन की सफाई की है और वह अनुराग से आमने-सामने मिलने का इंतजार कर रहा है।

इसके बाद अनुराग ने इस बात की गुहार मुंबई पुलिस से लगाई है। अनुराग ने इस मामले ने मुंबई पुलिस ने तुरंत शिकायत दर्ज करवाई है। इस पर मुंबई पुलिस ने ट्वीट करके कहा है कि साइबर पुलिस स्टेशन इस पर इस अकाउंट की डीटेल्स भेजी जा चुकी हैं। आपसे निवेदन है कि आप अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ एक शिकायक दर्ज कराए ताकि इस पर कानूनी कार्यवाही की जा सके।

अदूर गोपालकृष्णन, मणि रत्नम, अनुराग कश्यप, बिनायक सेन, सौमित्र चटर्जी, अपर्ण सेन, कोंकणा सेन शर्मा, रेवती, श्याम बेनेगल, शुभा मुद्गल, अनुपम रॉय जैसी 49 हस्तियों के हस्ताक्षर से जारी की गई चिट्ठी में एंटी नेशनल और अर्बन नक्सल का टैग लगाने पर भी चिंता जताई गई है। साथ ही कहा गया है कि देश में एक ऐसा माहौल होना चाहिए जहां असहमति को कुचला नहीं जाना चाहिए।